Sunday, September 1, 2019

Chaturbate पर मैं कितना पैसा कमाता हूं

Chaturbate पर मैं कितना पैसा कमाता हूं

मैं Chaturbate 2 पर कितना बनाता हूं

तीन लड़कियां दिखाती हैं कि आप Chaturbate पर कितने पैसे कमा सकते हैं

नमस्ते! मैं रूस से हूँ, और मैं पिछले 2,5 वर्षों से Chaturbate के लिए काम कर रहा हूँ और मैं Chaturbate पर अपनी कमाई को साझा करना चाहूँगा, ठीक उसी तरह जैसे दूसरी कैम लड़कियों को पहले यहाँ पोस्ट किया था।
मैंने फरवरी 2016 के अंत में साइन अप किया क्योंकि मैंने सुना है कि यह सबसे अच्छी कैम साइटों में से एक है और मैं इसे आज़माना चाहता था। मुझे पहले से ही वयस्क साइटों के साथ कुछ अनुभव था क्योंकि मैंने अपने देश में एक स्टूडियो / एजेंसी के लिए काम किया है।
भर्ती अब
अंतर्वस्तु [show]

मेरी कहानी

मैंने उस स्टूडियो को छोड़ दिया जिसके लिए मैं काम कर रहा था, क्योंकि मैं और अधिक पैसा कमाना चाहता थाइसलिए मैंने अपना शोध शुरू किया। मेरी सूची के शीर्ष पर मौजूद चीजों में से एक मुफ्त चैट कैम साइट के लिए काम कर रही थी।
केवल निजी साइटों के लिए काम करना कई बार बेहद उबाऊ हो सकता है, समय बीत जाता है और ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं होता है जब तक कि कोई आपसे निजी के लिए नहीं पूछता है। मैं इसे बदलना चाहता था और अपने तरीके से शो करने में सक्षम था । मुझे पता था कि Chaturbate के साथ ऐसा करना संभव था, और आपके साथ ईमानदार होना, एक बड़ा अंतर है।
चैटबोट की कमाई 2015
पहले दिन थोड़े कठिन होते हैं , क्योंकि कोई भी आपको नहीं जानता है और आपको खुद को दृश्यमान बनाना होगा।यह नए ग्राहकों और पैसे लाने का एकमात्र तरीका है। सौभाग्य से चतुर्बेट के दर्शक मेरी अपेक्षा से बेहतर रहे हैं।
वे शुरुआत से ही वास्तव में मददगार साबित हुए और वहां के अधिकांश दिग्गज उपयोगकर्ताओं ने हमेशा मेरी मदद करने की कोशिश की। यह ऐसा है जैसे वे मेरे साथ प्यार में थे।
मैं यह नहीं कह रहा हूं कि चैटबेट बेवकूफों, भिखारियों या व्हिनर्स से मुक्त है, लेकिन वे जल्दी से प्रतिबंधित हैं और वे वास्तव में समस्या नहीं हैं।

मैं कितना बनाऊं?

जब से मैं फरवरी 2016 में शामिल हुआ, मेरी कमाई लगातार बढ़ रही है, जो सामान्य है क्योंकि मुझे हर दिन अधिक से अधिक अनुयायी मिलते हैं और मैं इसे इसी तरह बनाए रखने की उम्मीद करता हूं।Webcammodelingjobsnow.com पर आप पैसे कमाने में मदद करने के लिए उपयोगी टिप्स और ट्रिक्स पा सकते हैं। यह रॉकेट साइंस नहीं है, एक बार अच्छा शो करने के बाद कमाई आएगी। शब्द फैलाएं और सोशल मीडिया पर खुद को बढ़ावा दें और आप पुरस्कार देखेंगे।
Chaturbate में शामिल होने से पहले मेरे पास पहले से ही कुछ अनुयायियों के साथ एक इंस्टाग्राम अकाउंट था जो स्पष्ट रूप से मदद करता था। आपसे ही वह संभव है। कुछ सेक्सी सेल्फी लें और उन्हें अपलोड करें और आप देखेंगे कि कुछ ही समय में आपके फॉलोअर्स कितने हो जाएंगे।

अपडेट मार्च 2019

खैर, काफी चिट चैट। आप यहाँ आकर जानते हैं कि मैं चतुर्बेट पर कितना बनाता हूँ। मार्च 2019 के पहले 2 हफ्तों में ये मेरी कमाई हैं। बिल्कुल भी बुरा नहीं है।
मैं 2019 को कितना चर्चित करता हूँ
सिर्फ 15 दिनों में घर से 3 घंटे काम करके $ 3300 से अधिक!  दूसरी लड़कियां हैं जो दोगुना कमाती हैं , लेकिन मेरे पास ऐसा करने के लिए समय या इच्छाशक्ति नहीं है। वैसे भी, मेरी राय में वे महान कमाई हैं। अन्य कैम लड़कियां भी यही कह सकती हैं, केट की राय को सर्वश्रेष्ठ वेबकैम साइटों पर जांचें और आप देखेंगे कि सही चुनना इतना महत्वपूर्ण क्यों है।
कैम मॉडल चैट

"Chaturbate पर बहुत पैसा बनना है"

आय अर्जित करते हैं
नमस्ते, मैं यहाँ Chaturbate पर एक और कैम लड़की हूँ। मैं आपको यह बताना चाहता था कि इस अद्भुत कैम साइट को आजमाने के लिए अन्य लड़कियों को प्रोत्साहित करने के लिए मैंने Chaturbate पर कितना कमाया ।
कई अन्य लोगों की तरह, मुझे सेक्स बहुत पसंद है और मुझे चैटबर्ते और कलाकारों द्वारा दी गई स्वतंत्रता से दिलचस्पी थी। मैं हमेशा नटखट किस्म का रहा हूं और मुझे पैसा कमाने का एक सही मौका मिला।
जैसा कि आप जानते हैं, एक कैम गर्ल के रूप में काम करने के लिए कुछ समर्पण की आवश्यकता होती है ।असली पैसा बनाने के लिए आपको चीजों को गंभीरता से लेना होगा और कभी हार नहीं माननी चाहिए । मेरे पहले दिन सबसे अच्छे नहीं थे लेकिन मैंने कुछ चीजें बदल दीं जो मैं गलत कर रहा था, जैसे हर समय मेरे काम के घंटे बदलना और फिर मेरी कमाई बढ़ने लगी।
यह याद रखना काफी मज़ेदार है कि अब मैंने जो कुछ भी किया वह गलत था लेकिन यहाँ मैं इसे याद रखता हूँ और वही गलतियाँ नहीं करता:
  • हर रोज काम करने की कोशिश करें: कम से कम एक दो घंटे। यदि आप एक नियमित शेड्यूल रखते हैं, तो आपको ढूंढना आसान होगा।
  • अपनी आदतों को भी अक्सर न बदलें: यदि संभव हो तो पहले अलग-अलग समय पर प्रसारण करने की कोशिश करें, और देखें कि यह आपके लिए कितना अच्छा है और फिर उस समय सीमा में प्रसारण जारी रखने का प्रयास करें जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है।
  • समय-समय पर अपने दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करने की कोशिश करें: हो सकता है कि कोई दोस्त उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए ला रहा हो, या एक नया सेक्स टॉय, एक नया स्थान ... अपनी कल्पना का उपयोग करें।
  • एप्लिकेशन और बॉट का उपयोग करना याद रखें: और अपने दर्शकों को यह बताने के लिए उनका उपयोग करें कि आप कितना टोकन लेना चाहते हैं।
  • अगर कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो एक अलग शो बनाने की कोशिश करें: कुछ लड़कियां अपने शो की शुरुआत लगभग नग्न करती हैं और सेक्स टॉय का इस्तेमाल करके या किसी के साथ सेक्स करके पैसे कमाती हैं।
  • क्लासिक शो जहां मॉडल नग्न हो जाता है जब युक्तियाँ लक्ष्य तक पहुंचती हैं तो एकमात्र रास्ता नहीं है। आप कई अलग-अलग रणनीतियों की कोशिश कर सकते हैं जो समान रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं। अन्य लड़कियों की जासूसी करें और आपको शायद कुछ विचार मिलेंगे।
  • अपनी प्रोफ़ाइल से वीडियो और फ़ोटो बेचें: आप फ़ोटो का एक सेट बना सकते हैं और इसे अपने चैट रूम में अपलोड कर सकते हैं। वही वीडियो के लिए जाता है। एक बार अपलोड होने के बाद, आपको इस तरह से पैसे कमाने के लिए ऑनलाइन नहीं होना पड़ेगा। आप अपने आप को एक शॉवर या किसी के साथ यौन संबंध रखने और प्रत्येक को 400 टोकन के लिए वीडियो बेचने के लिए रिकॉर्ड कर सकते हैं। सभी उच्च कमाई वाली लड़कियां ऐसा करती हैं और इसे एक महत्वपूर्ण विशेषता मानती हैं
और अब यह समय की डींग है! दिसंबर 2018 में Chaturbate पर मैंने कितना पैसा कमाया है। मुझे आशा है कि यह आपको प्रयास करने की प्रेरणा देगा!
खूब कमाई

कमाई के आंकड़े

"यूरोप की कैम गर्ल्स भी Chaturbate पर बहुत पैसा कमा सकती हैं"

नमस्ते, मेरा नाम एलेसेंड्रा है, मैं 22 साल का हूं और मैं इटली का हूं। मैं हमेशा ईमानदार रहने के लिए एक नटखट लड़की और थोड़ी दिखावटी थी। मैंने ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीकों की तलाश शुरू कर दी और मैंने Chaturbate i try देने का फैसला किया।
मैंने Chaturbate को चुना क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं के बीच अच्छी तरह से माना जाता था और मुझे लगा कि यह विश्वसनीय है। 8 महीने बाद मैं $ 2ka महीना बना रहा हूं, और मैं सिर्फ 22 बजे से 1 बजे तक काम कर रहा हूं।
सिर्फ तीन घंटे। कई अन्य लोगों की तरह, पहले सप्ताह सबसे महत्वपूर्ण थे क्योंकि मेरे बहुत कम अनुयायी थे और परिणाम प्राप्त करने के लिए मुझे अधिक समय प्रसारित करना पड़ा। एक कस्टम जैव प्रोफ़ाइल बनाने से भी मदद मिलती है, क्योंकि वे देख सकते हैं कि मैं कौन हूं, मुझे क्या पसंद है, मुझे क्या पसंद नहीं है और मैं कैम पर क्या करने के लिए खुश हूं।
बायो फ़ाइल पर भी कीमतें सूचीबद्ध हैं ताकि ग्राहकों को पता चले कि क्या उम्मीद है और अब तक मुझे लगता है कि वे मेरे शो से काफी खुश हैं।
मैं जानना चाहता हूं कि मैंने शुरू होने के बाद से Chaturbate पर कितना पैसा कमाया है ? खैर, मुझे लगता है कि यह $ 14k से अधिक है। बुरा नहीं है, यह नौकरी करने जैसा है, लेकिन असुविधाओं के बिना। कोई कम्यूटिंग, कोई बॉस नहीं, कोई शेड्यूल नहीं ... मैं जब भी चाहता हूं प्रसारित करता हूं और अगर कोई मुझे परेशान करता है, तो मैं उसे तुरंत ब्लॉक कर देता हूं, और अगर मैं अपने कमरे में से एक में व्यस्त हूं, तो काम हो जाता है।
सभी में मैं Chaturbate के साथ काफी संतुष्ट हूँ और मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा तरीका है कैम्पिंग शुरू करने के लिए। आपको कोशिश करनी चाहिए, यह अविश्वसनीय है कि आप वहां कितना पैसा कमा सकते हैं।
मैंने पहले ही अपने दोस्तों को इसे आजमाने के लिए कहा था। उनमें से कुछ मेरे साथ lesbic शो में प्रसारित करने के लिए तैयार होंगे। मैं इसे आज़माने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि यह बहुत मजेदार होगा, और हम और भी अधिक पैसा कमाएंगे!

No comments:

Post a Comment